इस तरह से फिल्म ‘एनिमल’ के खलनायक बने बॉबी देओल – realtimes

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन गुरुवार, 23 नवंबर को फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे देखने के बाद से फैंस का उत्साह और बढ़ गया है। ट्रेलर में रणबीर कपूर के साथ-साथ बॉबी देओल का भी खूंखार अवतार देखने को मिला। वहीं दिल्ली में आयोजित फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बॉबी देओल ने खुलासा किया कि उन्हें यह भूमिका कैसे मिली।

बॉबी ने कहा, “मुझे काम ही नहीं मिल रहा था, लगा नहीं था कि ऐसा किरदार मुझे मिल सकता है। एक दिन मुझे संदीप रेड्डी वांगा का मैसेज आया। उन्होंने कहा कि मैं आपसे मिलना चाहता हूं तो मैंने बोला यार क्या यह सच है वे असली संदीप ही हैं या कोई मस्ती तो नहीं कर रहा? मैंने पता किया तो पता चला कि यह तो संदीप रेड्डी वांगा ही हैं। मैंने तुरंत फोन लगाया और कहा कि चलो मिलते हैं।”

बॉबी देओल ने आगे बताया कि हम मिले उन्होंने मुझे एक तस्वीर दिखाई। उनके पास एक फोटो थी, जब मैं ज्यादा कुछ काम नहीं कर रहा था, लेकिन मैं सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेलता था। वहां एक फोटो खिंच गई थी, जहां मैं कहीं दरवाजा ढूंढ रहा था। उन्होंने तस्वीर दिखाते हुए कहा कि मैं आपको इसके लिए फिल्म में लेना चाहता हूं, क्योंकि आपकी यह जो फोटोग्राफ है, इसमें जो आपकी अभिव्यक्ति है, वो मुझे चाहिए। मैंने कहा चलो बेरोजगारी के दिन काम आ गए।

‘एनिमल’ में बॉबी देओल खलनायक के किरदार में नजर आएंगे। बॉबी के इस लुक ने उनकी खलनायकी में चार चांद लगा दिए हैं। ट्रेलर में बॉबी की बहुत छोटी सी झलक दिखाई गई है, लेकिन वही ट्रेलर में जान डालने के लिए काफी है। ट्रेलर में देखने को मिला था कि अपने पिता अनिल कपूर के प्यार में रणबीर कपूर जानवर बन जाते हैं, जिसके बाद उनका मुकाबला बॉबी देओल से होता है।

वहीं, फिल्म के रिलीज की बात करें तो संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एक दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना समेत कई दिग्गज सितारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।


#इस #तरह #स #फलम #एनमल #क #खलनयक #बन #बब #दओल #realtimes

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top